आज के समाचार

पिछला पृष्ठ
.

मध्यप्रदेश में बढ़ेगी भंडारण क्षमता, नये गोदामों के निर्माण के दिये निर्देश

अध्यक्ष वेअरहाउसिंग कार्पोरेशन ने समीक्षा में अधिकारियों को दिये निर्देश  

भोपाल : गुरूवार, जून 10, 2021, 19:57 IST

मध्यप्रदेश वेअरहाउस एण्ड लाजिस्टिक्स कार्पोरेशन के अध्यक्ष श्री राहुल सिंह (केबिनेट मंत्री दर्जा) ने वेअर हाउसिंग कार्पोरेशन के मुख्यालय पर प्रबंध संचालक श्री तरूण पिथोड़े और कार्पोरेशन के सभी वरिष्ठ अधिकारियों, महाप्रबंधकों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों से वन-टू-वन चर्चा कर कार्पोरेशन की गतिविधियों की जानकारी ली और भविष्य की योजनाओं पर भी चर्चा की। श्री राहुल सिंह ने शासकीय गोदामों में सीसीटीवी कैमरे लगाने, ओपन केप स्थलों पर गोदाम निर्माण और आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश योजनान्तर्गत कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिये। उन्होंने दमोह जिले में विशेष रूप से गोदाम क्षमता बढ़ाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये।

अध्यक्ष श्री सिंह ने निजी गोदाम मालिकों के भंडारण शुल्क का समय पर भुगतान करने के लिये भी अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि निर्धारित मानकों का पालन नहीं करने वाले गोदामों को ब्लेक लिस्ट कर कार्यवाही करें।

श्री सिंह ने कहा कि मरम्मत के अभाव में जीर्ण-शीर्ण हो रहे शासकीय गोदामों की मरम्मत तत्काल कराई जाये। साथ ही, कार्पोरेशन के अधीन गोदामों की कलर थीम निर्धारित करें, जिससे पूरे प्रदेश के गोदाम सुन्दर और एक जैसे दिखाई दें।

अध्यक्ष श्री सिंह ने संचालक मंडल की बैठक जून माह के अंतिम सप्ताह में आयोजित करने के निर्देश प्रबंध संचालक को दिये। बैठक में श्री जे.के. दुबे मुख्य अभियंता, कार्यपालन यंत्री श्री मुकेश कुशवाहा और श्री नईम अख्तर कार्यपालक संचालक, श्री एस.के. विधान महाप्रबंधक वाणिज्य, श्री ए.के. दहायत अति प्रबंध संचालक, श्रीमती निमिषा जायसवाल आदि उपस्थित थे।


अनुराग उइके
Post a Comment