आज के समाचार

पिछला पृष्ठ
.

उर्जा मंत्री श्री तोमर ने हाथ जोड़ कर शहर के प्रायवेट अस्पताल संचालकों से मांगा सहयोग

 विषम परिस्थितियों में साझा प्रयासों से ही मिलेगी सफलता 

भोपाल : गुरूवार, अप्रैल 22, 2021, 20:43 IST

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर शहर के प्रायवेट अस्पतालों के संचालक एवं इंसीडेंट  कमांडर से हाथ जोड़कर आग्रह किया कि सभी के साझा प्रयासों से ही हम कोरोना संकट से निपट सकते हैं। इस विषम परिस्थिति में पूर्ण सेवाभाव के अपने सर्वोच्च प्रयास करें। उन्होंने कहा प्रायवेट अस्पतालों को शासन-प्रशासन का हर संभव सहयोग मिलेगा। 

 मंत्री श्री तोमर ने कहा कि संकट के समय हमें ईश्वर ने पीड़ित मानव सेवा का मौका दिया है। इस कठिन दौर में यदि हम जरूरतमंदों की सेवा कर उन्हें नया जीवन दे पाए तो यह ईश्वर की सच्ची आराधना होगी। उन्होंने कोरोना संक्रमितों के इलाज में जुटे डॉक्टर, चिकित्सक , पैरा मेडिकल स्टॉफ एवं इंसीडेन्ट कमांडर और उनकी टीम के प्रति साधुवाद व्यक्त किया। साथ ही कहा कि ऑक्सीजन इत्यादि की व्यवस्था करने के लिए प्रदेश द्वारा युद्ध स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं।

व्यवस्थाओं को और सुदृढ करने पर  जोर

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अधिकारियों की बैठक लेकर कोरोना मरीजों की व्यवस्था को और सुदृढ करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा इस बात पर भी विशेष नज़र रखें कि निजी अस्पतालों में मरीजों से निर्धारित दर से अधिक दाम न लिए जाएँ। उन्होंने निर्देश दिए कि आयुर्वेदिक व होम्योपैथिक चिकित्सकों के साथ रजिस्टर्ड मेडिकल प्रेक्टिशनर का भी कोरोना नियंत्रण में सहयोग लें।


राजेश पाण्डेय/ मधु सोलापुरकर
Post a Comment