आज के समाचार

पिछला पृष्ठ
.

मध्यप्रदेश की धरती पर किसी को बेसहारा नहीं रहने देंगे: मुख्यमंत्री श्री चौहान

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने किया रैन बसेरा का औचक निरीक्षण 

भोपाल : शनिवार, फरवरी 13, 2021, 19:38 IST

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश की धरती पर किसी को बेसहारा नहीं रहने देंगे। सभी नगरीय निकायों के माध्यम से यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि हर परिवार को छत ज़रूर मिले। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इंदौर के सुखालिया तथा झाबुआ टावर स्थित रैन बसेरा में औचक निरीक्षण के दौरान यह बात कही। उन्होंने रैन बसेरा में विभिन्न प्रांतों से आये मुसाफिरों से चर्चा कर यहाँ मिलने वाले भोजन एवं अन्य व्यवस्थाओं की जानकारी भी ली।

  मुख्यमंत्री श्री चौहान रैन बसेरा में ठहरे यात्री गुरु प्रसाद से आत्मीयता के साथ मिले। उन्होंने गुरु प्रसाद का कंबल निकालकर देखा और पूछा कि इसमें खटमल तो नहीं है। गुरु प्रसाद ने बताया कि बिस्तर साफ-सुथरा मिला है और यहाँ की सभी व्यवस्थाएँ भी अच्छी हैं। रैन बसेरा में ठहरे दिल्ली के मुसाफिर विनोद ने मुख्यमंत्री द्वारा पूछने पर बताया कि नगर निगम द्वारा संचालित यह रैन बसेरा पूरी सुविधाओं से परिपूर्ण है। उन्होंने ऐसा रैन बसेरा दिल्ली में भी नहीं देखा। मुख्यमंत्री ने रैन बसेरा का रजिस्टर चेक किया और यहाँ रुके यात्रियों की जानकारी ली। रैन बसेरा की व्यवस्थाओं को मुख्यमंत्री ने सराहा।

रैन बसेरा के निरीक्षण बाद  मुख्यमंत्री श्री चौहान ने रेसीडेंसी कोठी में विभिन्न प्रतिनिधि मण्डलों से मुलाकात की।  उन्होंने अयोध्यापुरी और पुष्प विहार सहकारी समिति के प्रतिनिधियों से चर्चा कर उनकी समस्याएँ सुनी। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने दिया जायेगा और गलती पाये जाने पर संबंधितों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई भी की जायेगी।


अतुल खरे
Post a Comment

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने फाइकस पांडा का पौधा लगाया
यह युद्ध है, सभी को एकजुट होकर लड़ना होगा
ऑनलाइन माध्यम से करें बिजली बिल का भुगतान
होम आइसोलेशन के मरीजों को मेडिसिन किट वितरण के लिए प्रभारी अधिकारी होंगे नियुक्त
कोरोना प्रोटोकॉल और हाइजीन नियमों का करें पालन- राज्यमंत्री श्री परमार
मंत्री सुश्री ठाकुर ने किया अमर शहीद तात्या टोपे जी को नमन
"धरोहर-भविष्य के परिप्रेक्ष्य में" विषय पर वेबिनार हुआ आयोजित
पिछले तीन दिन में 17 हजार 963 ने जीती कोरोना से जंग
चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री सारंग ने किया एम्स के कोविड सेंटर का निरीक्षण
कोरोना नियंत्रण के लिए सरकार के सहयोगी बने कोरोना वॉलेंटियर्स
राज्यपाल श्रीमती पटेल का भ्रमण कार्यक्रम निरस्त
1