social media accounts

आज के समाचार

पिछला पृष्ठ

मुख्यमंत्री बकाया बिल माफी स्कीम के हितग्राहियों को प्रमाण-पत्र वितरित

जिला मुख्यालयों में हुए कार्यक्रम 

भोपाल : बुधवार, जुलाई 11, 2018, 20:26 IST
 

प्रदेश में अधोसंरचना ऊर्जा विकास पर्व के उपलक्ष्य में आज जिला मुख्यालयों पर प्रदेशभर में कार्यक्रम आयोजित किये गये। कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री बकाया बिजली बिल माफी स्कीम के हितग्राहियों को प्रमाण-पत्र वितरित किये गये और विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया गया।

दतिया में जनसम्पर्क, जल-संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने हितग्राहियों को बिजली बिल माफी योजना के प्रमाण-पत्र वितरित किये और 19 करोड़ लागत के विद्युत अधोसंरचना कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

दमोह जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में वित्त और वाणिज्यिक कर मंत्री श्री जयंत मलैया ने हितग्राहियों को बिजली बिल माफी के प्रमाण-पत्र वितरित किये। रीवा में जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में उद्योग मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने बिजली बिल माफी के प्रमाण-पत्र वितरित कर कार्यक्रम को संबोधित किया।

धार जिला मुख्यालय पर पशुपालन, जेल, पर्यावरण मंत्री श्री अंतर सिंह आर्य ने मुख्यमंत्री बकाया बिल माफी योजना के हितग्राहियों को प्रमाण-पत्र वितरित किये और 9,724 लाख रुपये लागत के 220/132 के.व्ही. क्षमता के सुसारी अतिरिक्त उच्च-दाब उप-केन्द्र की आधारशिला रखी।

शिक्षा मंत्री कुँवर विजय शाह ने खरगौन जिला मुख्यालय में कृषि उपज मण्डी प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में हितग्राहियों को बिजली बिल माफी के प्रमाण-पत्र वितरित किये और विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। देवास जिला मुख्यालय पर संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री सुरेन्द्र पटवा ने बिजली बिल माफी स्कीम के हितग्राहियों को प्रमाण-पत्र वितरित किये और 126 करोड़ 36 लाख रुपये लागत के 4 ग्रिडों का लोकार्पण किया।

बड़वानी जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में श्रम राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री बालकृष्ण पाटीदार ने हितग्राहियों को बिजली बिल माफी स्कीम के प्रमाण-पत्र वितरित किये और 40 करोड़ 94 लाख लागत के 8 निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन एवं लोकार्पण किया। श्योपुर जिला मुख्यालय पर नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री श्री नारायण सिंह कुशवाह ने बकाया बिजली बिल माफी के हितग्राहियों को प्रमाण-पत्र वितरित किये और 187 करोड़ से अधिक लागत के विकास कार्यों का भूमि-पूजन किया।


महेश दुबे
20 जुलाई को 44,757 प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को मिलेगी लैपटॉप राशि
किसानों का दर्द समझता हूँ, उन्हें पसीने की पूरी कीमत दूँगा - मुख्यमंत्री श्री चौहान
श्रमिकों के बिजली बिल संबंधी प्रकरण समाप्त किये जायेंगे : मुख्यमंत्री श्री चौहान
मुख्यमंत्री बकाया बिल माफी स्कीम के हितग्राहियों को प्रमाण-पत्र वितरित
राज्य मंत्री श्री सारंग ने किया 132/33 के.व्ही विद्युत उपकेंद्र का शिलान्यास
भोपाल में 14 जुलाई को "बोलवा बिठ्ठल" भक्ति संगीत संध्या
मेडिकल कॉलेजों में अगले साल से बढ़ेंगी 450 सीट
स्व. श्री लक्ष्मण सिंह गौड़ स्मृति पुरस्कार के लिये आवेदन आमंत्रित
जैविक खेती और वर्मी कम्पोस्ट यूनिट से सालाना मुनाफा हुआ 5 लाख
फिर से मुस्कुराने लगी है मासूम गरिमा
पद-स्थापना
आई.टी.आई. विशेष रोजगार मेला 12 जुलाई को
जैव-विविधता की रणनीति में लोगों की सहभागिता बढ़ाना आवश्यक
1